Tuesday, August 6, 2013

खुश और उत्साहित हूं


-सौम्या अपराजिता 
दीपिका पादुकोण सफलता के रथ पर सवार हैं। लगातार तीन फिल्मों की सफलता के बाद दीपिका का सितारा इन दिनों बुलंदियों पर हैं।  अपनी पूर्व प्रदर्शित फिल्मों की सफलता की ख़ुशी दिल में संजोए दीपिका इन दिनों चेन्नई एक्सप्रेस पर सवार होकर दर्शकों के दिलों को जीतने में व्यस्त हैं। पिछले दिनों हुई मुलाकात में चेन्नई एक्सप्रेस और शाहरुख़ खान के साथ से जुडी बातें दीपिका ने बतायी  …. 
तब मैं घबरायी हुई थी
जब मैंने शाहरुख़ के साथ' ओम शांति ओम' की थी,तब मैं नयी थी। घबरायी हुई थी।उनसे बातें करने में घबराहट होती थी,पर अब ऐसा नहीं है। अब मैं उनसे खुलकर बातें कर सकती हूं। अपनी बातें शेयर कर सकती हूं।  मैं उनके साथ अब दोस्ती का रिश्ता महसूस करती हूं।  उनके सेंस ऑफ ह्यूमर समझने की कोशिश करती हूं। उनके साथ शूटिंग का अनुभव कमाल का होता है।  खासकर 'चेन्नई एक्सप्रे'स की शूटिंग के दौरान उनका साथ मैंने खूब एन्जॉय किया।
भरोसा करती हूं उनपर
'ओम शांति ओम' के बाद मैं और शाहरुख़ दोनों ही चाहते थे कि हमारी दूसरी फिल्म 'ओम शांति ओम' से भी खास और स्पेशल हो।' चेन्नई एक्सप्रेस' वह स्पेशल फिल्म है। 'चेन्नई एक्सप्रेस' में शाहरुख़ के साथ दोबारा काम करना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है।  वे ऐसे व्यक्ति हैं, जिन पर में व्यक्तिगत और पेशवर तौर पर भरोसा कर सकती हूं। मुझे यकीन है कि जब भी मुझे जरूरत होगी, वे हमेशा मेरी मदद के लिए मौजूद रहेंगे। शाहरुख खान को कई वर्षों का अनुभव है और वह अपने को-स्टार को पूरा सहयोग करते है।शाहरुख आज भी मेरी उतनी ही परवाह  करते हैं जितना  पहले किया   करते थे। वे बिलकुल नहीं बदले हैं। 
उनका सपोर्ट
चूँकि,'चेन्नई एक्सप्रेस' रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है इसलिए फिल्म में सारा फोकस मुझपर और शाहरुख़ पर है। ऐसे में, मेरे लिए अच्छी बात थी कि मेरे साथ शाहरुख़ थें। उनके साथ और सपोर्ट के कारण ही 'चेन्नई एक्सप्रेस' में अच्छी परफोर्मेंस देने में कामयाब हुई हूं। कॉमेडी दिखने में बड़ी आसान लगती है, लेकिन करने में बेहद मुश्किल है। शाहरुख़   के सामने कॉमेडी करने में मुझे एड़ी-चोटी का जोर लगाना पड़ा है। 'चेन्नई एक्सप्रेस' मसाला फिल्म है। लोगों को हंसाने, रुलाने और चौंकाने के सभी मसाले  इसमें मौजूद हैं।
छोटी-छोटी चीजों पर ध्यान 
 यूं तो मेरा बचपन बेंगलूर में बीता है, पर किसी फिल्म में पहली बार साउथ इंडियन गर्ल की भूमिका निभाने का मौका मिला है। यह  अनुभव बेहद दिलचस्प और रोमांचक लगा। मैंने अपनी ओर से पूरी कोशिश की है  कि मैं साउथ इंडियन लगूं। मैंने  अपनी बॉडी लैंग्वेज, बोलने का लहजा बदलने की कोशिश की है। दूसरी छोटी-छोटी चीजों पर भी ध्यान दिया है। मैं गौरवान्वित हूं कि मेरे पेरेंट्स ने साउथ इंडिया में मेरी परवरिश की है जिस वजह से मैं 'चेन्नई एक्सप्रेस' में ऐसी परफोर्मेंस देने में कामयाब हुई हूं। 
मेहनत जारी रखूंगी
हिट की हैट्रिक लग गयी। खुश हूं , उत्साहित हूं। जब मेरी फिल्में सुपर हिट होती हैं,तो अच्छा लगता है। आप इस सक्सेस को कुछ समय तक एन्जॉय कर सकते हैं और फिर आगे बढ़ जाते हैं।यकीनन आज मैं जहां हूं, वहां तक पहुंचने के लिए मैंने काफी मेहनत की है। भविष्य में भी मेहनत जारी रखूंगी। और भी बेहतर करने की कोशिश करती रहूंगी।

No comments:

Post a Comment

आपकी टिप्पणियों का स्वागत है...